CM नीतीश ने अपराधियों के सामने किया सरेंडर! तेजस्वी ने बिहारियों को किया सावधान,कहा- आप सब सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए

CM नीतीश ने अपराधियों के सामने किया सरेंडर! तेजस्वी ने बिहारियों को किया सावधान,कहा- आप सब सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए

PATNA: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल पूछे जाने पर गुस्से में लाल हो गए। उन्होंने कहा यह फालतू बात है। जरा पहले के बारे और आज की तुलना कर लीजिए तब बोलिये। सीएम दीघा-आर ब्लॉक के बीच नए बने अटल पथ के उद्धाटन के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उसी समय जब संवादाताओं ने उनसे सवाल दागा कि क्या बिहार में सुशासन समाप्त हो गया है। इसके बाद मुख्यमंत्री आपे से बाहर हो गए और कहने लगे कि यह फालतू बात है।इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराध बता कर तो होता नहीं है। सीएम नीतीश के अपराध और अपराधी पर एक तरह से सरेंडर किये जाने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहारवासियों को सलाह बड़ी सलाह दी है।

बिहार के लोगों को किया सावधान

तेजस्वी यादव ने जनहित में कहा है कि कृपया आप सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए। बिहार की अनैतिक असमर्थ सरकार में विधि व्यवस्था समाप्त है। सत्ता संरक्षित अपराधी कभी भी कहीं भी तांडव कर, किसी को भी लूट, अपहरण कर, गोली मार देते है। बलात्कारी सरेआम माँ, बहन, बेटियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहे है।

अब मुख्यमंत्री की कोई नहीं सुन रहा

 तेजस्वी आगे कहते हैं कि मुख्यमंत्री जी से बिहार संभल नहीं रहा। अधिकारी उनकी सुन नहीं रहे क्योंकि RCP टैक्स योजना के तहत उनका पदस्थापन होता है। अधिकारी जनप्रतिनिधियों का फ़ोन नहीं उठाते। भ्रष्टाचार चरम पर है और कुर्सीवादी सिद्धांतहीन जोड़-तोड़ की सरकार अपना-अपना हिस्सा बाँट गहरी निंद्रा में है।

Find Us on Facebook

Trending News