बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने बाबू वीर कुँवर सिंह की नवनिर्मित प्रतिमा का किया अनावरण किया, सहकारी भूमि विकास बैंक समिति परिसर में लगी है प्रतिमा

CM नीतीश ने बाबू वीर कुँवर सिंह की नवनिर्मित प्रतिमा का किया अनावरण किया, सहकारी भूमि विकास बैंक समिति परिसर में लगी है प्रतिमा

PATNA:  1857 के प्रथम भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक बाबू वीर कुँवर सिंह के विजयोत्सव के अवसर पर आज मुख्यमंत्री ने सहकारी भूमि विकास बैंक समिति परिसर में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक बाबू वीर कुँवर सिंह की नवनिर्मित प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय सहकारी आवास संघ के अध्यक्ष सह विधान पार्षद विजय कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री को पगड़ी, अंगवस्त्र, फूलों की माला पहनाकर तथा तलवार एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर स्वागत किया।

कई विशिष्ट अतिथि रहे मौजूद 

इस अवसर पर वित्त, वाणिज्य कर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह, सांसद गिरिधारी यादव, विधायक चेतन आनंद, राष्ट्रीय सहकारी आवास संघ के अध्यक्ष विजय कुमार सिंह, भूमि विकास बैंक की अध्यक्ष ममता सिंह, बिहार राज्य सहकारी आवास संघ के निदेशक रंजीत कुमार झा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद रहे. 

कार्यक्रम के पश्चात् पत्रकारों द्वारा वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव से संबंधित पूछे गए प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कहा कि वीर कुंवर सिंह जी का यह कार्यक्रम हर साल आयोजित किया ने जाता है। आज यहां भी लोगों ने हमें बुलाया था। इनलोगों ने बाबू वीर कुंवर सिंह जी की मूर्ति स्थापित की है, यह बड़ी खुशी की बात है। बाबू वीर कुंवर सिंह का देश के लिए बहुत बड़ा योगदान है, यह सभी लोगों को मालूम है।

Suggested News