बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'रिश्वत' की शिकायत सुन भड़के CM नीतीशः मुख्य सचिव और अपने प्रधान सचिव को किया तलब,पूछा-यह क्या हो रहा है?

'रिश्वत' की शिकायत सुन भड़के CM नीतीशः मुख्य सचिव और अपने प्रधान सचिव को किया तलब,पूछा-यह क्या हो रहा है?

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में समाज कल्याण विभाग से जुड़ी कई शिकायतें आईं। एक महिला फरियादी ने CM नीतीश से कहा कि सेविका बहाली में पैसा मांगा जा रहा है। सीएम नीतीश ने पूछा कि पैसा मांग रहा है ? कौन मांग रहा है ? फरियादी ने जवाब दिया -सीडीपीओ.फिर क्या था मुख्यमंत्री गुस्से में आ गये। 

गुस्से में आये सीएम नीतीश ने मुख्य सचिव को किया तलब

इसके बाद सीएम नीतीश गुस्सा गये। उन्होंने तुरंत मंत्री को फोन लगाया। घूस की मांग सुनते ही सीएम नीतीश बिफर गये। इसके बाद उन्होंने मुख्य सचिव और अपने प्रधान सचिव को बुलाया और कहा कि यह क्या हो रहा है..। कह रही कि पैसा मांग रहा है सीडीपीओ. क्या हो रहा है ये सब। आपलोग देखिए इसको। इस तरह का मामला आये तो तुरंत कार्रवाई करिए। समाज कल्याण का लगातार चार शिकायत आई है। 


जनता के दरबार में मुख्यमंत्री आज शिक्षा-स्वास्थ्य,समाज कल्याण विभाग समेत अन्य विभागों से जुड़े फरियाद सुन अधिकारिय़ों को आवश्यक निर्देश दे रहे हैं. एक युवक ने सीएम नीतीश से कहा कि अर्हता होने के बाद भी विकास मित्र में बहाली नहीं हुई। दूसरे लोगों की बहाली कर ली गई। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास मित्र की बहाली तो काफी पहले हुई है। अभी आप समस्या लेकर क्यों आये हैं। इस पर फरियादी ने कहा कि हम योग्य हैं विकास मित्र के लिए। इसके बाद मुख्यमंत्री ने मंत्री को फोन लगाकर कहा कि बेगूसराय के एक युवक आया है। विकास मित्र में चयन को लेकर समस्या बताई है। इसको देख लीजिए क्यों नहीं इसका चयन हुआ है। 

Suggested News