बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लाल कृष्ण आडवाणी से आज मिलेंगे सीएम नीतीश , भारत रत्न से सम्मानित होने पर देंगे बधाई,जदयू सांसदों के साथ भी करेंगे बैठक

लाल कृष्ण आडवाणी से आज मिलेंगे सीएम नीतीश , भारत रत्न से सम्मानित होने पर देंगे बधाई,जदयू सांसदों के साथ भी करेंगे बैठक

दिल्ली में आज लाल कृष्ण आडवाणी से  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिलेंगे. आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित होने पर दिल्ली स्थित उनके आवास पर जाकर नीतीश कुमार उन्हें बधाई देंगे.

साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने जदयू के सभी सांसदों की एक मीटिंग बुलाई है, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक में चर्चा होगी. इसके अलावा जदयू के केंद्रीय कार्यालय में नीतीश कुमार पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं.

बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम  नरेंद्र मोदी से भेंट की. पीएम आवस पर दोनों नेताओं की बैठक करीब 30 मिनट तक चली. बिहार में एनडीए की नयी सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री की यह प्रधानमंत्री के साथ पहली मुलाकात है. इसके बाद सीएम नीतीश  ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की. बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद और फ्लोर टेस्ट से पांच दिन पहले हुई शाह नीतीश की बैठक काफी अहम मानी जा रही है. उसके बाद सीएम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले. 

सीएम नीतीश कुमार ने सीट बंटवारे को लेकर पूछे जाने पर कहा कि लोकसभा सीट वगैरह के बारे में बात करने का कोई तुक नहीं है. वह तो होगा ही, उनलोगों को मालूम है. यह किया जाएगा. 


दिल्ली की धीरज की रिपोर्ट


Suggested News