बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश अचानक 'थाना' में पहुंच जायेंगे...बिना बताए अफसरों के चैंबर में चले जायेंगे, DGP-CS के सामने ही मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

CM नीतीश अचानक 'थाना' में पहुंच जायेंगे...बिना बताए अफसरों के चैंबर में चले जायेंगे, DGP-CS के सामने ही मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस के अधिकारियों को चेताया है. नीतीश कुमार ने कहा है कि अब हम बिना बताए ही कहीं भी पहुंच जायेंगे. पुलिस थानों के उद्घाटन पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल लोग घर में ही रहता है और मोबाइल पर बात करता है. यह कोई मतलब है ? इसलिए सब लोग निकलिए. वैसे अब हम बिना कहे हुए ही निकल जाएंगे. थानों में पहुंच जायेंगे, जिला में निकल जाएंगे, किसी ऑफिस में पहुंच जाएंगे और देखेंगे कि आपलोग हैं कि नहीं . हम किसी के दफ्तर में पहुंच जाएंगे देखने के लिए. हम सबको कहेंगे कि अपनी ड्यूटी करिए.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज नवनिर्मित विशेष सुरक्षा दल भवन पटना, वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय गया, बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग, केन्द्रीय चयन पर्षद एवं 74 थाना भवन सहित 174 पुलिस/गृह रक्षा वाहिनी/अग्निशाम भवनों का उद्घाटन एवं 150 पुलिस भवनों का शिलान्यास किया. इस मौके पर उन्होंने पुलिस के अधिकारियों व जवानों को संबोधित किया. इस दौरान सीएम नीतीश ने पुलिस को चुस्त होकर काम करने को कहा. उन्होंने कहा कि जिसको आप थाना में बंद कर रखते हैं उसको भी खिलाइए- पिलाईए। थाना में बंद रखेंगे तो कुछ तो खिलाना पड़ेगा. मुख्य सचिव आमिर सुबहानी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अब मुख्य सचिव हैं. इसके बाद 2024 में रिटायर कर जाइएगा तो हमारी बात भूल जाइएगा. इसलिए हम जो कह रहे हैं वो जल्दी से जल्दी करिए। 

मुख्यमंत्री ने डीजीपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये कोई क्रिमिनल को छोड़ने वाले नहीं हैं. किसी को बचाने वाले नहीं हैं. और ना किसी को फंसाने वाले हैं. यह तो यहां से चले गए थे, अब यहां पर आ गए हैं. सब लोगों की सुरक्षा करिए और एक एक काम करिए. उन्होंने कहा कि आज कल सारा लोग मोबाईल पर ही लगा रहता है. आजकल हर चीज मोबाईल पर ही डालते रहता है. ऐसा नहीं करिए कागज में भी उसको रखिए.


Suggested News