बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM की समाधान नहीं व्यवधान यात्रा कहिए...15 साल वाला राज आने से रोकने को निकल पड़े 'कुशवाहा', चंपारण से भरेंगे हुंकार

CM की समाधान नहीं व्यवधान यात्रा कहिए...15 साल वाला राज आने से रोकने को निकल पड़े 'कुशवाहा', चंपारण से भरेंगे हुंकार

PATNA:  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा की समापन हो गया। इस बार भी मुख्यमंत्री ने चंपारण से अपनी यात्रा शुरू की थी. जेडीयू छोड़ चुके उपेन्द्र कुशवाहा भी अब नीतीश कुमार के रास्ते चल पड़े हैं. वे भी यात्रा निकाल रहे हैं और चंपारण से ही यात्रा का शुभारंभ करने जा रहे। कुशवाहा की यात्रा का नाम है विरासत बचाओ-नमन यात्रा. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार समाधान यात्रा नहीं बल्कि व्यवधान यात्रा निकाले ते. हम तो महापुरूषों का चरण छूने जा रहे. साथ ही लोगों को भरोसा देने जा रहे कि जनता के सहयोग से 15 साल वाला राज नहीं आने देंगे. 

15 साल वाला राज नहीं आने देंगे..

पटना में मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी की समाधान यात्रा समस्या के समाधान के लिए नहीं थी... व्यवधान के लिए थी. मेरी यात्रा...महापुरुषों के चरण छूने का है. हम महापुरूषों को श्रद्धांजलि देने जाएंगे. इसी क्रम में लोगों से भी बात करेंगे. लोगों के मन में अब जो डर व शंका हो गया है कि कहीं वही पुराना 15 साल आ गया तो क्या होगा ? हम उनको हम बताएंगे कि आप साथ दीजिए... सहयोग दीजिए . हम जनता से प्रार्थना करेंगे .उनके सहयोग के बल पर पुराने 15 साल के राज को किसी भी स्थिति में नहीं लौट कर आने देंगे. इस बात का आम जनमानस में विश्वास दिलाएंगे.

उपेन्द्र कुशवाहा ने आज ऐलान किया है कि उनकी यात्रा 28 फरवरी से शुरू होगी. उस दिन चंपारण के ऐतिहासिक भित्तिहरवा  बापू आश्रम से अपनी यात्रा शउरू करेंगे. इसके बाद 1 मार्च को मुजफ्फरपुर के शहीद जुब्बा सहनी स्मारक मीनापुर में कार्यक्रम होगा.  

Suggested News