CM की पावरी - ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है, और आप देखो मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं

CM की पावरी - ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है, और आप देखो मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं

इंदौर। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लड़की के पावरी वाले वीडियो ने पूरी दुनिया में लोकप्रियता हासिल की है। जिसके प्रशंसकों की लिस्ट में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हो गए हैं। मंगलवार को उन्होंने पावरी वाले वीडियो के अंदाज में भूमाफियाओं पर हो रही कार्रवाई के बारे में बताते हुए कहा- ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है, और आप देखो मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं.

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को इंदौर में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. इसी कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज ने पावरी गर्ल के अंदाज में कहा कि प्रदेश में माफिया राज चलेगा तो सरकार सख्ती दिखाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्यार तो चलेगा, लेकिन लव जिहाद नहीं चलेगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजकल मैं जो इशारा करता हूं, वो काम हो जाता है.

तब कहां थे राहुल गांधी

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तब राहुल कहां गए थे और उन्हें क्या हो गया था? इसलिए मैं कहता हूं कि राहुल की ट्यूबलाइट देर से जलती है। कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अन्याय से बरसों पहले उनके पिता माधवराव सिंधिया (अब दिवंगत) के साथ भी अन्याय किया था और उन्हें मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया था, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के साथ थे, तो वह उन्हें लात मारते थे और जब वह कांग्रेस से बाहर चले गए, तो उन्हें इशारे से बुला रहे हैं। बता दें राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर एक ट्विट किया था, जिसमें उन्होंने सिंधिया के सीएम बनने के सपने का जिक्र किया था

प्रदेश में नहीं लगेगा लॉकडाउन

 उन्होंने लोगों को कोरोना से बचने की सलाह और कहा कि मैं लॉकडाउन के पक्ष में नहीं हूं, लेकिन मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होना चाहिए. सीएम शिवराज ने इंदौर शहर की काफी तारीफ की.


Find Us on Facebook

Trending News