बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिलेश की माँ के अंतिम दर्शन को पहुंचे सीएम योगी और कई भाजपा नेता, मुलायम की बहू अपर्णा ने लिखा भावुक पत्र

अखिलेश की माँ के अंतिम दर्शन को पहुंचे सीएम योगी और कई भाजपा नेता, मुलायम की बहू अपर्णा ने लिखा भावुक पत्र

DESK. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के पार्थिक शरीर का अंतिम संस्कार के पूर्व रविवार को बड़ी संख्या में भीड़ उनके अंतिम दर्शन को पहुंचे. साधना गुप्ता का निधन शनिवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हो गया था। उनके पार्थिव शरीर को देर रात लखनऊ लाया गया और उनके अंतिम दर्शन के मुलायम सिंह यादव के आवास पर रखा गया। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव के आवास पर जाकर साधना गुप्ता की पार्थिव देह का आंतिम दर्शन किया। इस बीच उन्होंने परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की और उनको सांत्वना दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के साथ ही साधना गुप्ता को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से भी मुलाकात की। पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने भी मुलायम सिंह यादव के आवास पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि साधना गुप्ता हमेशा ही गरीबों की सेवा में तत्पर रहती थीं। उनका इस तरह से जाना अपूर्णीय क्षति है। 

साधना गुप्ता की पार्थिव देह के अंतिम दर्शन के लिए लोगों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। मुलायम सिंह यादव के आवास पर शिवपाल यादव देर रात से ही मौजूद हैं। इसी के साथ अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिम्पल यादव और बेटे अर्जुन यादव भी वहां मौजूद है। शिवपाल यादव अपनी पत्नी के साथ देर रात ही वहां पहुंच गए थे। अपर्णा बिष्ट यादव साधना गुप्ता के पार्थिव देह के पास ही मौजूद हैं। इस बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव भी रात तकरीबन दस बजे से मुलायम सिंह यादव के आवास पर हैं। 

साधना गुप्ता के पार्थिव देह के अंतिम दर्शनों के लिए पहुंची रीता बहुगुणा जोशी ने दुख प्रकट किया। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव का लंबा राजनैतिक जीवन है। उनके साथ पिता जी के समय से ही पारिवारिक रिश्ते रहे हैं। नेता जी की पत्नी साधना गुप्ता का निधन बेहद दुखद है। उन्होंने शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के साथ ही कामना की कि भगवान परिवार को दुख सहने करने की शक्ति प्रदान करें।

बहू अपर्णा बिष्ट यादव ने सास साधना को एक इमोशनल चिट्‌ठी लिखी है। लेटर बेहद भावुक कर देने वाला है। अपनी सास को उन्होंने मां, दोस्त और सखी बताया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि वह अपनी अंतिम यात्रा पर चली गईं, तो मेरी दुनिया ही उजड़ गयी है।


Suggested News