बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अयोध्या दुष्कर्म पीड़िता से मिले सीएम योगी, दिया दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा, सपा नेता पर है आरोप

अयोध्या दुष्कर्म पीड़िता से मिले सीएम योगी, दिया दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा, सपा नेता पर है आरोप

सीएम योगी ने शुक्रवार को अयोध्या की गैंगेरप रेप पीड़िता की मां से मुलाकात की। सीएम आवास पर योगी ने पीड़िता की मां से पूरा घटनाक्रम पूछा। बच्ची के हालत के बारे में जाना। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। मामला गुरुवार को विधानसभा में गूंजा था। CM ने अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद को घेरा था। उन्होंने कहा- बलात्कार का आरोपी सपा सांसद करीबी है। उसने पिछड़ी जाति की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में सपा ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया।

सपा नेता पर है बच्ची को प्रेग्नेंट करने का आरोप

पुलिस ने समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्यक्ष मोइद खान और उसके सहयोगी राजू खान को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मोइद खान ने पहले पीड़िता के साथ बलात्कार किया और फिर इसका वीडियो बनाया। इस वीडियो के जरिए उसने पीड़िता को धमकाकर लगातार ढाई महीने तक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती पाई गई।

अयोध्या के एसएसपी राजकरन नैयर ने बताया कि पीड़िता के पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है और घर का खर्च उसकी मां और बहनों द्वारा मजदूरी से चलता है। पीड़िता के पेट में दर्द होने पर परिजनों ने डॉक्टर्स के पास जाकर उसकी गर्भवती होने की पुष्टि करवाई, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

सीएम योगी ने विधानसभा में कहा कि अयोध्या और हरदोई मामलों में सपा के नेता आरोपी हैं और यह समाज के लिए गहरी चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि सपा नेताओं की हरकतों की वजह से पार्टी की छवि पर दाग लग रहा है और इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता।

Suggested News