पटना में कोचिंग संचालक ने की प्रॉपर्टी डीलर की जमकर पिटाई, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

पटना में कोचिंग संचालक ने की प्रॉपर्टी डीलर की जमकर पिटाई, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

PATNA : जमीन के एवज में बकाया राशि पचा जाने की नियत से एक प्रॉपर्टी डीलर की मसौढ़ी के स्थानीय कोचिंग संचालक ने पिटाई कर दी। इस दौरान कोचिंग संचालक का सहोदर भाई भी मौके पर मौजूद था। मामले में पीड़ित मोहम्मद रिजवान गनी ने मसौढ़ी थाने पहुंच कोचिंग संचालक और उसके भाई के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है। 

मिली जानकारी के अनुसार पहले तो कोचिंग संचालक प्रॉपर्टी डीलर को बहला-फुसलाकर अपने कोचिंग संस्थान में ले गया और उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट की। साथ ही उन्हें धमकी दी की अगर जल्द से जल्द प्रॉपर्टी डीलर ने उनको रजिस्ट्री नहीं दी तो उसको जान से मार देगा। आरोप है कि कोचिंग संचालक सुजीत कुमार और गौतम कुमार दोनों आरोपित बुधवार को रहमतगंज स्थित मदरसा के पास पहुंचे और वहां चाय पी रहे सैयद रिजवान अहमद उर्फ राजू को एक जरूरी बात करने के बहाने अपनी गाड़ी पर बैठा कर अपने इंस्टिट्यूट में ले गए। 

वहां आरोपितों ने उसे एक जमीन की रजिस्ट्री करने को कहा। जिस पर पीड़ित रिजवान अहमद ने कहा कि जिस जमीन का रजिस्ट्री करने के लिए तुम लोग कह रहे हो उसका पूरा पैसा भी मुझे नहीं मिला है। पूरा पैसा मुझे दे दो और रजिस्ट्री करवा लो। जिस पर दोनों भाई आगबबूला हो उठे और गाली गलौज कर मोहम्मद रिजवान  की पिटाई कर दी। 

पिटाई करने के बाद संचालक सहोदर भाइयों ने मोहम्मद रिजवान को धमकी भी दी कि अगर उसने मसौढ़ी थाने में शिकायत की तो उसे जान से मार देंगे। पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले से पर्दा उठाया जाएगा। आपको बताते चलें कि संबंधित कोचिंग संचालक पर पहले से भी मसौढ़ी थाना में विभिन्न मामलों में केस दर्ज हैं।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News