बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोचिंग संचालक को पेड़ से बांधकर की पिटाई, लगाया बड़ा आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कोचिंग संचालक को पेड़ से बांधकर की पिटाई, लगाया बड़ा आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

NALANDA : चण्डी थाना क्षेत्र को लालगंज स्थित एक कोचिंग संचालक और उसके साथी पर किशोरी को भगाने में सहयोग करने का आरोप लगा पेड़ में बांध कर मारपीट  का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एमटीसी कोचिंग क्लासेस के संचालक मनीष कुमार और उसके एक दोस्त को पेड़ में बांधकर कुछ ग्रामीण पिटाई करते हुए गाली गलौज करते दिख रहा है। इस पूरे प्रकरण का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस ने ग्रामीणों की चंगुल से दोनों को छुड़ा कर अस्पताल में भर्ती कराया । 

बताया गया कि कोचिंग संचालक को पांच-छह लोग  स्थानीय महिला कॉलेज के पास बुलाकर ले गए औऱ वहां पहले से मौजूद दर्जन भर युवकों ने पकड़ कर पेड़ में बांध दिया। आरोप था कि बीते मंगलवार को लालगंज से सटे एक गांव की एक छात्रा अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। जिसमें संदेह कोचिंग संचालक के साथ रहने वाले एक युवक पर था।

विरोध में उतरे कोचिंग संचालक

कोचिंग शिक्षक की पिटाई को लेकर अब विवाद बढ़ गया है।  इस घटना के बाद कोचिंग संचालकों में आक्रोश देखा जा रहा है। संचालक दोषी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग पुलिस प्रशासन से कर रहे हैं।



Suggested News