कंटेनमेंट जोन में कोचिंग को खोलना तीन कोचिंग संचालकों को पड़ा महंगा, थाने में दर्ज हुआ मामला

कंटेनमेंट जोन में कोचिंग को खोलना तीन कोचिंग संचालकों को पड़ा महंगा, थाने में दर्ज हुआ मामला

Bahgalpur : जिले में कंटेनमेंट जोन ने नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई शुरु हो गई है। इसी कड़ी में नवगछिया अनुमंडल के कंटेनमेंट जोन में कोचिंग को खोलने को लेकर  तीन कोचिंग संचालकों के खिलाफ प्रशासन की ओर से कार्रवाई की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया थाना में नगर पंचायत क्षेत्र के पटना इंग्लिश क्लासेस के संचालक बिपुल सर, सत्यमेव कोचिंग सेंटर संचालक रितेश कुमार एवं गोशाला के पास स्थित ट्रिक सेंटर के संचालक के विरुद्ध मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

नवगछिया थाना के अस्थायी थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि तीनों कोचिंग संचालक कंटेन्मेंट जोन के नियमों का उल्लंघन करते हुए कोचिंग का संचालन कर रहे थे। जिसकी जानकारी मिलने के बाद  एसपी के निर्देश पर तीनों के खिलाफ नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

बता दें आज से अनलॉक-2 की शुरुआत हो गई है। वहीं अनलॉक-1 के दौरान भी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान आदि खोलने की इजाजत नहीं दी गई थी। इसके साथ ही कंटेनमेंट जोन में सिर्फ जरुरी चीजों के दुकाने जैसे की दवा, राशन आदि को छोड़कर किसी भी प्रकार के दुकान खोलने की पांवदी थी। 

नवगछिया से अंजनी की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News