कुंए में गिरा कोबरा, देखिए सबसे खतरनाक सांप के रेस्क्यू ऑपरेशन की लाइव तस्वीरें...

कुंए में गिरा कोबरा, देखिए सबसे खतरनाक सांप के रेस्क्यू ऑपरेशन की लाइव तस्वीरें...

CHAPRA: अभी तक आपने बाढ़ में फंसे लोगों के रेस्क्यू ऑपरेशन की तस्वीरें देखी होगी लेकिन अब हम आपको दिखाने जा रहे एक कोबरा सांप के रेस्क्यू ऑपरेशन की लाइव तस्वीरें। यह तस्वीरें छपरा के बनियापुर की है जहां एक कोबरा गहरे कुएं में गिर गया और निकलने की काफी कोशिशें की लेकिन वह निकल नहीं पाया और थक कर एक थर्माकोल के ऊपर जाकर बैठ गया जहां उसके सामने एक मेंढक भी बैठा था लेकिन सांप इतना दहशत में था उसने मेंढक पर भी हमला नहीं किया।

 जब स्थानीय लोगों को इसका पता चला तो लोगों ने सांप को निकालने की कोशिश की और लोगों ने बांस के जरिए इस सांप का रेस्क्यू ऑपरेशन किया और घंटों की मशक्कत के बाद सांप बांस पर चढ़ने को राजी हो गया।लोगों ने 50 फीट गहरे कुएं से बांस के जरिए सांप को बाहर निकाल दिया।

 इस दौरान लोगों ने वन विभाग को भी खबर की लेकिन वन विभाग का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। स्थानीय निवासी प्रिंस कुमार ने बताया सांप कहीं से घूमते हुए कुएं में गिर गया था। लोगों ने काफी कोशिश के बाद सांप को बाहर निकाला। सांप को निकालने के बाद कुछ लोगों ने उसे मारने का भी मन बना लिया लेकिन गांधी जयंती का हवाला देकर लोगों ने सांप को सुरक्षित जाने दिया।


Find Us on Facebook

Trending News