Coca-Cola की टंकी बनवाकर उसमें डाली ऐसी चीज, 4 साल बाद हुआ बड़ा धमाका

Coca-Cola की टंकी बनवाकर उसमें डाली ऐसी चीज, 4 साल बाद हुआ बड़ा धमाका

DESK: लोग अपने घरों में कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. लेकिन कुछ ऐ्कसपेरिमेंट ऐसे होते हैं जो रोंगटे खड़े कर देते हैं. ऐसा ही कुछ किया रूस के एक यूट्यूबर ने. रूस के यूट्यूबर मोनाखोव ने एक खाली मैदान के बीच में एक विशाल गीजर स्थापित किया. इस गीजर में उन्होंने 10 हजार लीटर कोका-कोला के साथ एक्सपेरिमेंट किया.

उन्होंने ऐसा एक्सपेरिमेंट किया जिसका परिणाम 4 साल बाद देखने को मिला. दरअसल मैक्सिम मोनाखोव ने चार साल लगाकर सॉफ्ट ड्रिंक से एक ज्वालामुखी बनाया. इसके लिए उन्होंने 10 हजार लीटर कोका-कोला का एक टैंक बनवाया और उसमें बेकिंग सोडा मिलाया. इसके बाद चार साल का इंतजार किया. 


उन्होंने एक टीम की मदद से खाली मैदान के बीच में यहविशाल गीजर बनाया. इसका वीडियो उन्होंने अपने अकाउंट पर शेयर किया. वीडियो में म मिक्स कहते हैं, "वीडियो के लिए उन्होंने 7 लाख से अधिक रूबल  खर्च किया." वीडियो लगभग 20 मिनट का है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने और उनकी टीम ने गीजर को हजारों लीटर कोका-कोला से भर दिया. इसके बाद एक विशाल विस्फोट बनाने के लिए उनकी टीम ने उसमें बेकिंग सोडा डाल दिया. फिर जब यह विस्फोट होता है तो मैमिक्स और उनकी टीम की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने धमाल मचा दिया है. यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News