बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कॉलेज आई छात्रा का हुआ अपहरण, कपड़ा व्यवसायी पिता से मांगी गई इतने लाख की फिरौती

पटना में कॉलेज आई छात्रा का हुआ अपहरण, कपड़ा व्यवसायी पिता से मांगी गई इतने लाख की फिरौती

PATNA : कभी पटना में किडनैपिंग इंडस्ट्री के कारण लोगों ने अपनी बच्चों को घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी थी। अब एक बार फिर से वही स्थिति बनती जा रही है। ताजा मामला फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से जुड़ा है. जहां कॉलेज गई छात्रा का अपहरण कर लिया गया है, वहीं अपरहरणकर्ताओं ने फिरौती में पांच लाख रुपए की डिमांड की है। मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कॉलेज ऑफ कॉमर्स की है छात्रा 

मामले में अपहृत छात्रा कॉलेज ऑफ कॉमर्स में पढ़ती है। उसके पिता का कपड़े का बिजनेस है। पिता ने बताया कि  बीते सोमवार को कपड़ा व्यवसाई पिता हमेशा की तरह अपनी बेटी को कंकड़बाग कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स छोड़ गए थे। लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटी। इस दौरान एक कॉल आया, जिसमें बेटी को छोड़ने के लिए पांच लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई। 

इधर फिरौती का कॉल आते ही परिवार के सदस्य स्तब्ध रह गए इधर आनन फानन में परिजनों ने इस पूरे मामले की शिकायत फुलवारी शरीफ थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाया है।फिलहाल सूत्रों की माने तो इस मामले पर पुलिस शिकायत पर लापता छात्रा की तलाश शुरू कर दी है वही पुलिस अपहरण, प्रेम प्रसंग और अन्य बिंदुओं पर तहकीकात कर रही है परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है और तलाश में जुट गई है।


Suggested News