बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में तेज रफ़्तार ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर, नाबालिग की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में तेज रफ़्तार ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर, नाबालिग की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलता है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के बखरा चौक के समीप की है। जहाँ छपरा से मुजफ्फरपुर के तरफ़ आ रही ट्रक और सरैया से करजा के तरफ़ आ रही ऑटो में टक्कर हो गई। जिसमे मौके पर ही एक नाबालिग बच्चे की मौत हो गई।

इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पूरे मामले की सूचना सरैया थाना को दिया। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर सरैया थाना की पुलिस पहुंच डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही ट्रक को जप्त कर ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

पूरे मामले में सरैया थाना की पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी की थाना क्षेत्र के बखरा चौक के समीप एक ही दिशा से आ रही ट्रक और टेंपो की टक्कर हो गई है। जिसमें टेंपो पर सवार 6 वर्षीय एक मासूम बच्चा जिसकी पहचान सरैया थाना क्षेत्र के उफरौल गांव के बसंत भगत के पुत्र करण कुमार के रूप में हुई है। उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद मौक़े पर पहुंच मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News