जहानाबाद में ट्रैक्टर और बाइक के बीच हुई टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रुप से हुए जख्मी

जहानाबाद में ट्रैक्टर और बाइक के बीच हुई टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रुप से हुए जख्मी

JEHANABAD : जहानाबाद अरवल राष्ट्रीय मार्ग के बभना गांव के समीप बाइक एवं ट्रैक्टर में हुई जबरदस्त टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि सिकरिया गांव निवासी गोरख कुमार, भूषण कुमार एवं गजेंद्र कुमार मोटरसाइकिल पर सवार होकर जहानाबाद से अपने घर जा रहे थे। 

इसी बीच जैसे ही बभना गांव के समीप पहुंचे। विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रैक्टर ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दिया। जिसके कारण गोरख कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि भूषण कुमार एवं गजेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर द्वारा गंभीर स्थिति को देखते हुए घायल वयक्ति को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। 

घटना की सूचना मृतक के परिजन को दिया गया है। जैसे ही घटना की जानकारी  परिजन को लगी दौड़े-दौड़े परिजन अस्पताल पहुंचे। घटना के कारण सड़क पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। बताया जाता है कि तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण यह घटना घटी है।

ज्ञात हो कि जिले में लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है। तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण घटना घट रही है। लेकिन वाहन चलाने वाले घटना से सीख नहीं ले रहे हैं। जिसके कारण लगातार घटना घट रही है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News