बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंगाल से पटना आकर राह चलते लोगों की जेबों के गायब कर देते हैं मोबाइल फोन, एक पुलिसवाले पर भी किया हाथ साफ, रंगे हाथ दो धराए

बंगाल से पटना आकर राह चलते लोगों की जेबों के गायब कर देते हैं मोबाइल फोन, एक पुलिसवाले पर भी किया हाथ साफ, रंगे हाथ दो धराए

PATNA : लोक सभा चुनाव को लेकर बरिए पुलिस के निर्देश पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस ने राजधानी में राहगीरों के हाथों से कीमती मोबाइल छीनने और भीड़भाड़ वाले इलाके में पैकेट से मोबाइल गायब करने वाला गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। 

मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के बाजार समिति मोड़ इलाके का है । जहां पुलिस ने  चेकिंग के दौरान बैग लिए दो संदिग्ध युवक को देखा। वहीं दोनो संदिग्ध पुलिस को देख कर भागने लगे। पुलिस ने दोनो का पीछा कर उसे धर दबोचा । उनकी बैग की तलाशी लिए जाने पर तेरह स्मार्ट मोबाइल को बरामद किया। 

पुलिस ने बताया कि धर्मवीर विश्वकर्मा और मुरली सिंह दोनो अभियुक्त पश्चिम बंगाल पुरलिया के रहने वाले है। वे दोनों मंदिर और भीड़भाड़ वाले जगहों मे घुस कर यात्रियों को निशाना बना कर उनका मोबाइल की चोरी करते है। वही चोरी के मोबाइल को कम दामों में ट्रैन के यात्रियों में बेच देते हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनो से कड़ी पूछताछ कर इस गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटा रहे हैं।

बताया गया कि चोरों के पास से मिले फोन में एक पुलिसकर्मी का भी मोबाइल था। पुलिस  ने बताया कि ये मुख्यतः जल्ला मन्दिर, महावीर मन्दिर,कोतवाली मन्दिर के भीर भाड़ में लोगों को निशाना बनाते थे।

रिपोर्ट - रजनीश

Suggested News