गुजरात से बिहार आकर हुस्न का जादू चलाकर लड़कियां करती थी लूटपाट, पुलिस ने 10 युवतियों को किया गिरफ्तार

गुजरात से बिहार आकर हुस्न का जादू चलाकर लड़कियां करती थी लूटपाट, पुलिस ने 10 युवतियों को किया गिरफ्तार

SAMASTIPUR : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुस्न का जादू दिखाकर राहगीरों से पैसा वसूल करने के आरोप में दर्जनों लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस को सूचना मिली की पूसा समस्तीपुर मुख्य पथ पर गरुआरा चौर में 8 से 10 की संख्या में लड़कियों के द्वारा वाहनों को रोककर वाहन चालक और सवारी से पैसा वसूल की जा रही है। 


सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने पुलिस फोर्स को भेजा। जहां 8 से 10 लड़कियों को जींस टीशर्ट में वाहनों को रोककर उसे पैसा वसूलने का काम किया जा रहा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी लड़कियों को हिरासत में लेकर थाने ले आयी। पूछताछ के दौरान लड़कियों ने बताया कि सभी गुजरात की रहने वाली है और समस्तीपुर में रहकर भीख मांगने का काम कर रही है। 

लड़कियों से बरामद पेपर पर पैसे देने वाले लोगों का नाम अंकित है और अमाउंट भी जिसमें 500 से लेकर 2 हजार रुपया लोगों से लिया गया है। सभी लड़कियों को पूछताछ के बाद थानाध्यक्ष के द्वारा आधार कार्ड जांच की जा रही है। 

बताते चलें कि पूर्व में नगर थाना इलाका वारिसनगर थाना इलाका सहित कई थाना क्षेत्र में यह घूम घूम कर सुनसान जगह पर लोगों को हुस्न का जादू दिखा कर पैसा वसूल करती थी। 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News