बाजार समिति में राघोपुर के अस्थायी अंचल कार्यालय के बाहर दो पक्षों में संघर्ष, जमकर चली कुर्सियां, सीओ सहित कर्मियों को छोड़ना पड़ा ऑफिस

बाजार समिति में राघोपुर के अस्थायी अंचल कार्यालय के बाहर दो पक्षों में संघर्ष, जमकर चली कुर्सियां, सीओ सहित कर्मियों को छोड़ना पड़ा ऑफिस

पटनासिटी. बड़ी खबर पटनासिटी से आ रही है. मालसालामी थाना क्षेत्र के बाजार समिति के प्रांगण में दो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष देखने को मिला है. मामले में यह बताया जा रहा है कि राघोपुर प्रखंड के मोहनपुर पंचायत के पूर्व मुखिया शिव सागर राय और बर्तमान मुखिया मंटू सिंह इन्हीं दोनों पक्षो के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ है.

बता दें कि राघोपुर में बाढ़ आई हुई है, जिसके चलते बाढ़ पीड़ित इसी बाज़ार समिति में पलायन कर शरण लिए हुए है, जिसके बाद राघोपुर के अंचल कार्यालय को भी बाजार समिति में अस्थाई रूप से शिफ्ट कर दिया है, जिसमे सारे पदाधिकारीगण बैठा करते हैं और यही से कार्यालय के सारे कार्य किए जाते हैं. इसी कार्यालय के बाहर जमकर मारपीट हुई है. जमकर कुर्शिया चली है और कार्यालय की सारी कुर्सियों को भी तोड़ दिया गया है, जिसके बाद वहा बैठे सीओ सहित कई कर्मी कार्यालय छोड़ फरार हो गए.

पूर्व मुखिया शिव सागर राय ने बताया कि राघोपुर का प्रखंड कार्यालय को बाढ़ आने के बाद बाजार समिति में ही शिफ्ट किया गया है और हमारे पंचायत में भी बाढ़ आया हुआ है. जिसके बाद सीओ से नाव की मांग की थी, जिसका परमाना लेने के लिए हमलोग आये थे. उसी बीच दूसरा पक्ष बर्तमान मुखिया मंटू राय और उसके समर्थकों ने कार्यालय के बाहर ही हमारे पक्ष के लोगों को जमकर पीटा, जिसमें कई लोग घायल बताए जा रहे है, जिनका इलाज़ निजी मेडिकल हॉल में कराया जा रहा है.

हालांकि लोग बताते हैं कि दोनों पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हुआ है, जिसमें जमकर कुर्सियां एक दूसरे पर चलाई गई है और दोनों पक्षो से कई लोग घायल भी हुए. जिन्हें इलाज़ के लिए ले जाया गया है. फिलहाल स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया दिया है. जिसके बाद सभी लोग वहा से फरार हो गए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News