बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के कई गांवों में कांग्रेस प्रत्याशी आकाश सिंह ने चलाया जन संपर्क अभियान, कहा बदलाव चाहती है क्षेत्र की जनता

महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के कई गांवों में कांग्रेस प्रत्याशी आकाश सिंह ने चलाया जन संपर्क अभियान, कहा बदलाव चाहती है क्षेत्र की जनता

CHAPRA : महाराजगंज लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह ने आज बनियापुर विधानसभा अंतर्गत विभिन्न गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया. पुछरी में चुनावी  सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि अगर देश मे हमारी गठबंधन की सरकार बनी तो किसान न्याय के तहत किसानों को सही दाम,MSP की कानूनी गारंटी मिलेगी. किसानों के कर्ज की माफ़ी की जाएगी.

आकाश  कुमार सिंह ने कहा  कि भाजपा  कि सरकार ने किसानों  के साथ वादाखिलाफी किया हैं. कांग्रेस  किसानों  के आय को दुगुना करेगी. यह कांग्रेस की गारंटी है जो हर हाल में पूरा होगा. कहा की आज गैस सिलेंडर का दाम आसमान छू रहा है जिसे हमलोग 500 रुपये में सभी के लिए उपलब्ध कराएंगे. 

उन्होंने कहा  कि वर्तमान सरकार से किसान युवा और नौजवान सभी त्रस्त  हैं. इसीलिए इस बार महाराजगंज के जनता बदलाव के पक्ष में है और यहाँ हाथ छाप पर वोट देकर देश के अंदर इंडिया गठबंधन की सरकार बनायेगी. कांग्रेस प्रत्याशी आकाश  सिंह ने आज  बनियापुर विधानसभा के जलालपुर, पुछरी,पैगम्बरपुर,पिठौरी,हरपुर,कराह,पिरौठा,धनगढ़हा,गोवा पिपरपाती,बनियापुर, सरेया एवं विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर जनता से समर्थन और आशीर्वाद लिया. 

इसी बीच उन्होंने हरपुर शिवालय मंदिर में पूजा अर्चना कर महाराजगंज के लोगों के लिए कामना किया. उन्होंने यह भी कहा कि महाराजगंज के अंदर कोई भी विकास का काम नही हुआ है. कांग्रेस की सरकार आने पर यहाँ चीनी मिल सहित विभिन्न तरह के उद्योग कारखाने को लगाया जाएगा.

 

Suggested News