कांग्रेस चि.प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ. हसनैन कैसर ने प्रदेश अध्यक्ष को सौंपी विस्तृत रिपोर्ट, कोरोना काल में टीम ने 25000 लोगों तक पहुंचाई मदद

कांग्रेस चि.प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ. हसनैन कैसर ने प्रदेश अध्यक्ष को सौंपी विस्तृत रिपोर्ट, कोरोना काल में टीम ने 25000 लोगों तक पहुंचाई मदद

PATNA: बिहार कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ कोरोना महामारी में बड़ी संख्या में लोगों की मदद पहुंचाई है। कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा के निर्देश पर बिहार कांग्रेस के चिकत्सा प्रकोष्ठ ने सम्पूर्ण राज्य में कोविड महामारी की दुसरी लहर मे लोगों की हर सम्भव मदद की। कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ. मोहम्मद हसनैन कै़सर ने अपनी टीम के साथ प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर अपनी विस्तृत रिपोर्ट सौंपी। 

टेलिमेडिसिन से लोगों को चिकित्सीय सलाह दी

चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ. मोहम्मद हसनैन कै़सर ने बताया की टेलिमेडिसिन के जरिए उनकी टीम ने लगभग 25000 लोगों को मदद पहुंचाई। साथ ही बहुत से लोगों को महामारी के दौरान आवश्यक दवाईयां उपलब्ध करायी गई। इसके पूर्व भी डॉक्टर हसनैन कैसर ने कोरोना संक्रमण के पहली लहर में कांग्रेस पार्टी के डॉक्टरों की टीम के साथ बिहार के लोगों के बीच बढ़िया कार्य किया था .

चमकी बुखार-बाढ़ के दौरान भी लोगों की मदद में आगे आये

बता दें, मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार के समय एवं पटना में बाढ़ आपदा के समय डॉक्टर हसनैन कैसर ने जनता के बीच जाकर अपने चिकित्सकों की टीम के साथ हजारों लोगों को चिकित्सकीय सुविधा मुहैया कराई थी। उन्होंने बताया कि विपदा काल में मानव सेवा ही पहला उद्देश्य है। कोरोना के इस संकट में भी बिहार के लोगों को याथासंभव चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराई है। 

Find Us on Facebook

Trending News