बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस नेता हुए ऑटो लिफ्टर गैंग के शिकार, बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे सदाकत आश्रम, अपराधियों ने इतने रुपयों पर कर दिया हाथ साफ...

कांग्रेस नेता हुए ऑटो लिफ्टर गैंग के शिकार, बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे सदाकत आश्रम, अपराधियों ने इतने रुपयों पर कर दिया हाथ साफ...

PATNA: राजधानी पटना में ऑटो लिफ्टर गैंग ने तांडव मचा रखा है। इस मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई तो कर रही है लेकिन पुलिस की तमाम कार्रवाई असफल होती नजर आ रही है। आए दिन गैंग के द्वारा ट्रेन और बसों से आने वाले यात्रियों को अपना निशाना बनाया जा रहा है। इस गिरोह के सदस्य आसानी से लोगों को अपना शिकार बनाकर मौके से फरार हो जाते हैं।

ताजा मामला पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के कारगिल चौक के पास मोना सिनेमा हॉल का है। जहां एक कांग्रेस नेता पप्पू कुमार को लिफ्टर गैंग ने अपना निशाना बनाया है। गैंग ने 40 हजार की निकासी उसके पॉकेट से की है। बताया जा रहा है कि टेंपो लिफ्टर गैंग चालक सहित 3 की संख्या में थे। 

वहीं पीड़ित कांग्रेसी नेता पप्पू कुमार को रविवार की तड़के सुबह गांधी मैदान थाना क्षेत्र के कारगिल चौक मोना सिनेमा हॉल के समीप से होटल गली जाने के लिए ड्राइवर ने पिछले सीट पर पहले से मौजूद दो अन्य लोगों के बीच बिठाया कुछ दूर आगे जाने पर टेंपो ड्राइवर ने पीड़ित को यह कहा कि आगे ओवर लोड की चेकिंग है एक सवारी उतर जाए इतने में पीड़ित को नीचे उतार टेंपो लिफ्टर गैंग टेंपो लेकर फरार हो गया है।

पीड़ित कि मानें तो लिफ्टर गैंग के पीछे बैठे दो सदस्यों ने ब्लेड से उनके पॉकेट को काट 40 हजार नगद निकाल फरार हुए है। पीड़ित फरविसगंज अररिया जिले के यूथ कांग्रेस सचिव है। रविवार को पटना में कांग्रेस सदाकत आश्रम के बैठक में शामिल होने पटना आए थे। जहां टेंपो लिफ्टर गैंग के शिकार हुए है। फिलहाल पीड़ित कांग्रेसी नेता पप्पू कुमार भागे भागे गांधी मैदान थाना पहुंचे। जहां लिखित आवेदन दे रहे हैं।

Suggested News