कैमूर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला कांग्रेसी नेता का शव, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला कांग्रेसी नेता का शव, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR :  जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत डंगरी के पास एनएच 30 पर कांग्रेस नेता का संदेहास्पद स्थिति में शव मिला है। मृतक कांग्रेस नेता की पहचान सलथूआ गांव निवासी चंद्रमा यादव के रूप में हुई है। बता दें की जैसे ही यह खबर ग्रामीणों के पास पहुंची तो लोगों का हुजूम घटनास्थल पर पहुंच गया। शव की स्थिति देख ग्रामीणों ने कहा कि धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई है। घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क को घंटो जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची कुदरा पुलिस लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने। वहीँ मोहनिया एसडीएम और डीएसपी मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया। तब जाकर 3 घंटे बाद एनएच 30 रोड के मोहनिया कोचस पथ के जाम को हटाया गया।


घटना के संबंध में मौके पर पहुंची जिला पार्षद गीता पासी ने बताया की चंद्रमा सिंह यादव सुबह में टहलने गए हुए थे। तभी किसी ने हत्या करके शव को सड़क पर फेंक दिया है। जिसने भी यह घटना को अंजाम दिया है उस अपराधी को प्रशासन 24 घंटा के अंदर  गिरफ्तार करे।

मोहनिया डीएसपी ने बताया जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी किया जाएगा। हम लोग शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज रहे हैं। परिवार के बयान के आधार पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है। वहीँ मामले की जांच किया जाएगा जो भी कानूनी कार्रवाई होगी किया जाएगा।

वही मोहनिया एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया की घटना की सूचना मिलने के बाद हम और डीएसपी मोहनिया पहुंचे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जो घटना घटी है। उस पर परिवार के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। प्राथमिकी के अनुसार पुलिस सभी बिंदुओं पर तहकीकात करेगी और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जो रिपोर्ट आएगा उसको संलग्न किया जाएगा। घटना का पता लगाकर जो भी दोषी होगा। उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News