बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने राहुल गाँधी का मनाया जन्मदिन, कहा विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ चलाया अभियान

भागलपुर में कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने राहुल गाँधी का मनाया जन्मदिन, कहा विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ चलाया अभियान

BHAGALPUR : भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गाँधी का जन्मोत्सव आज भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा के निवास स्थान स्थित कांग्रेस के कैम्प कार्यालय में समारोह पूर्वक मनाया गया। इस अवसर पर विधायक अजीत शर्मा ने केक काटकर समारोह का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर विधायक शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गाँधी एक संघर्षशील जन नेता हैं। 

भारत जोड़ो यात्रा कर उन्होने देश में सत्ताधारी दल द्वारा फैलाये जा रहे नफरत और विभाजनकारी राजनीति के विरूद्ध देश को एक सूत्री में बाँधने और देश के लोगों के बीच प्रेम और भाईचारा को पूर्व स्थापित करने का अभियान चलाया, जिसका समर्थन पूरे राष्ट्र की जनता ने किया। 

शर्मा ने कहा कि राहुल गाँधी ने सत्ता की जगह संघर्ष की राजनीति का मार्ग चुना। गाँधी ने भाजपा और नरेन्द्र मोदी की साम्प्रदायिक राजनीति के खिलाफ सीधा लोहा लेकर सभी विपक्षी पार्टियों को एक साथ करने की लगातार कोशिश किया। यही वजह है कि देश में मोदी सरकार की जगह सिर्फ एन.डी.ए. की सरकार बनी। यह राहुल गाँधी के संघर्ष और कुशल नेतृत्व का परिणाम है। हम उनके स्वस्थ और दीर्घ जीवन की कामना करते है, ताकि वह निरंतर देश सेवा करते रहे।

इस कार्यक्रम के अवसर पर प्रदेश प्रतिनिधि डॉ० अभय आनन्द, डॉ० प्रदीप कुमार सिंह, नगर अध्यक्ष सोईन अंसारी, जयशंकर ठाकुर, विजय झा गांधी, रवि कुमार, बंटी कुमार, दीपनारायण साह, उषा रानी, जाबीर अंसारी, रमीज राजा, सैफुल्ला अंसारी, मिन्टू कुरैशी, सिद्धार्थ कुमार, एजाज अहमद, अजमल असरफी, रवि हरि, प्रदीप कुमार, वरूण कुमार झा इत्यादि सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता शामिल थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News