बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉबी हत्या कांड के बाद सुशांत केस की लीपापोती में जुटी है कांग्रेस: भाजपा

बॉबी हत्या कांड के बाद सुशांत केस की लीपापोती में जुटी है कांग्रेस: भाजपा

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि महाराष्ट्र की कांग्रेस और शिवसेना की सरकार सुशांत सिंह केस को उसी प्रकार फाइलों में बंद करना चाहती है. जिस प्रकार सन अस्सी के दशक में बिहार की तत्कालीन कांग्रेस सरकार बहुचर्चित बॉबी हत्याकांड की जांच में व्यवधान पैदा कर सम्पूर्ण मामले को ही गटक कर गयी थी।

सिंह ने कहा कि सुशांत मामले में मुंबई की नामचीन हस्तियां संलिप्त दिख रहीं हैं। ठीक इसी प्रकार बॉबी हत्याकांड में बिहार के कई कांग्रेसी लिप्त थे. जिनमें कई आज भी पटना की सड़कों पर  मंडराते दिखते हैं. उन्होंने आरोप लगाया की शिवसेना और कांग्रेस सरकार महाराष्ट्र मे सुशांत सिंह केस के मामले में लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

वहीँ अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि बिहार पुलिस द्वारा किए जा रहे जांच को प्रभावित करने के लिए महाराष्ट्र पुलिस बिहार पुलिस को अपने साथ जबरन ले गई. मीडिया से बात तक नहीं करने दिया। 

पटना के बॉबी हत्याकांड के बाद मुंबई में सुशांत की हुई रहस्यपूर्ण मौत के मामले में कांग्रेस का चाल और चरित्र उजागर हो गया है। अब सीबीआई ही दूध का दूध और पानी का पानी न्याय कर सकती है। 

Suggested News