महंगाई पर मोदी सरकार का घेराव जारी रखेगी कांग्रेस, 17-23 अगस्त तक हर विधानसभा क्षेत्र में महंगाई चौपाल

महंगाई पर मोदी सरकार का घेराव जारी रखेगी कांग्रेस, 17-23 अगस्त तक हर विधानसभा क्षेत्र में महंगाई चौपाल

DESK. महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस केंद्र सरकार का घेराव जारी रखेगी। पार्टी की ओर से गुरुवार को बताया गया कि कीमतों में हुई वृद्धि के खिलाफ गांव-गांव में चौपाल का आयोजन होगा। 17-23 अगस्त तक पार्टी हर विधानसभा क्षेत्र में महंगाई चौपाल आयोजित करेगी। 28 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस बड़ी रैली करेगी। 

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि हर विधानसभा के मंडी, खुदरा बाजार और अन्य जगहों पर महंगाई चौपाल का आयोजन होगा। इस अभियान का समापन 28 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित महंगाई पर हल्ला बोल रैली में होगा। रैली में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। 

जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस ने 5 अगस्त को देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के जनविरोधी फैसलों के खिलाफ प्रदर्शन किया था। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में जनता ने उत्साह से भागीदारी की। नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के वैध विरोध को काला जादू बताकर कलंकित करने की कोशिश की है। इससे पता चलता है कि भाजपा इस मुद्दे पर कितनी असुरक्षित है। भाजपा सरकार  बढ़ती मुद्रास्फीति और बेरोजगारी को नियंत्रित करने में विफल रही है।


जयराम ने कहा कि आने वाले हफ्तों में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी और इस लड़ाई को आगे बढ़ाएगी। लोग मोदी सरकार के "आर्थिक कुप्रबंधन" के कारण पीड़ित हैं। कांग्रेस देश के लोगों के सामने इसका पर्दाफाश करेगी। सरकार ने दही, छाछ, और पैकेज्ड फूड जैसे आवश्यक सामानों पर जीएसटी बढ़ा दिया है। सरकार सार्वजनिक संपत्ति को अपने चहेते उद्यमियों के हवाले कर रही है। अग्निपथ योजना के युवाओं के सपने टूट गए हैं। कांग्रेस इन जनविरोधी नीतियों के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाना जारी रखेगी और भाजपा सरकार पर रास्ता बदलने का दबाव बनाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News