बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छापेमारी के नाम पर आर्केस्ट्रा डांसर के साथ सिपाही ने की गंदी हरकत, एसपी से हुई शिकायत

छापेमारी के नाम पर आर्केस्ट्रा डांसर के साथ सिपाही ने की गंदी हरकत, एसपी से हुई शिकायत

ARA : भोजपुर जिले में कुछ दिन पहले आर्केस्ट्रा में डांस करनेवाली युवती को साथ में डांस नहीं करने पर गोली करने का मामला सामना आया था, अब यहां पुलिस के एक सिपाही पर एक आर्केस्ट्रा में डांस करनेवाली युवती ने छेड़खानी किए जाने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत जिले के पुलिस कप्तान से लेकर कोर्ट तक में की गई है। हालांकि, पुलिस के अनुसार वांछित तत्वों के जमावड़े की सूचना पर छापेमारी किए जाने के बाद उल्टे गलत आरोप लगाया जा रहा है। आरोप झूठा और मनगढ़ंत है ‌।

मामला गड़हनी थाने से जुड़ा है। बताया गया कि कि बिट्टू यादव नामक एक व्‍यक्ति गड़हनी के रिहायशी इलाके में ही आर्केस्ट्रा कंपनी (नाच पार्टी) का संचालन करता है। उसमें छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों की महिला डांसर को रखा गया है। दो दिनों पूर्व पुलिस को अड्डे पर अवांछित तत्वों के जमावड़े की सूचना मिली थी। इसके बाद थानाध्यक्ष संतोष कुमार, महिला सिपाही और अन्य जवानों के साथ छापेमारी के लिए गए थे‌। दो-तीन संदिग्धों को पकड़ा भी गया था। हालांकि, पूछताछ कर सभी को छोड़ दिया गया था।

इसी कार्रवाई के दौरान छत्तीसगढ़ की एक महिला डांसर ने थाने के सिपाही पर गंदी हरकत किए जाने का गंभीर आरोप लगाया गया है। इधर, छापेमारी के बाद महिला डांसर ने आर्केस्ट्रा संचालक के साथ एसपी के पास पहुंच कर पुलिसकर्मियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। 


Suggested News