बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : शिलान्यास के तीन साल भी शुरू नहीं हुआ रेल ओवरब्रिज का निर्माण कार्य, धरना पर बैठे कांग्रेस विधायक

BIHAR NEWS : शिलान्यास के तीन साल भी शुरू नहीं हुआ रेल ओवरब्रिज का निर्माण कार्य, धरना पर बैठे कांग्रेस विधायक

BAGAHA : वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारत सरकार के पथ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के द्वारा बगहा के एनएच 727 पर रेल ओवरब्रिज का शिलान्यास किया गया। लोकसभा चुनाव बीतने के बाद से अबतक निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं किए जाने व आए दिन जाम से जूझ रही जनता की समस्या समाधान को लेकर कांग्रेस नेता सह विधायक प्रत्याशी जयेश मंगल सिंह ने भूख हड़ताल किया है। 

हड़ताल के दूसरे दिन भी दर्जनों की संख्या में समर्थक उनके साथ बगहा दो के स्टेट बैंक के पास एनएच के किनारे बैठे हैं। सिंह ने कहा कि शिलान्यास के तीन साल बाद भी निर्माण कार्य शुरू नहीं होना बगहा वासियों के साथ शौतेला व्यवहार प्रदर्शित कर रहा है। जबकि इसके बाद मांग शुरू हुई और रामनगर, नरकटियागंज आदि जगहों पर फ्लाई ओवर बनकर तैयार हो गया। यहां भी अनुमंडल मुख्यालय होने के साथ एनएच भी है। 

उपरोक्त शहरों के अपेक्षा यहां की आबादी भी अधिक है। फिर भी यहां शिलान्यास होने के तीन साल बाद भी निर्माण कार्य शुरू नहीं होना उचित नहीं है। अब फैसला आरपार करने की बात करते हुए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे कांग्रेस नेता की यहीं मांग है कि पुल निर्माण कार्य अविलंब प्रारंभ हो। ताकि जनता को जाम की समस्या से निजात मिल सके।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News