भाजपा विधान पार्षद की ओर से पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित करने का सिलसिला जारी, कहा पंचायत लोकतंत्र की सबसे मजबूत कड़ी है

भाजपा विधान पार्षद की ओर से पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित करने का सिलसिला जारी, कहा पंचायत लोकतंत्र की सबसे मजबूत कड़ी है

SARAN : भाजपा के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय द्वारा नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित करने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में आज उन्होंने गरखा प्रखंड के 10 पंचायतों सरगट्टी, हसनपुर, महम्मदपुर, रामपुर, इटवाँ, क़ुदरबाघा, मीठेपुर, जलाल बसंत, श्रीपाल बसंत एवं मिर्ज़ापुर के पंचायत सदस्यों को सम्मानित किया. इसके पहले सच्चिदानंद राय गरखा प्रखंड के 9 ग्राम पंचायतों मोतिराजपुर, साधपुर, फेरूसा, महमदा, मकीनपुर, पिरौना, गरखा, वाजिदपुर और मीरपुर जुआरा के जीते हुए पंचायत प्रतिनिधियों को उनके घर घर जाकर सम्मानित कर चुके हैं. 

साथ ही उन्होंने मांझी प्रखण्ड के समस्त 23 पंचायतों जिसमें महम्मदपुर, भजौना नचाप, भलुआ बुजुर्ग, मोबारकपुर, मटियार, चेफुल, गोबरही, शीतलपुर, ताजपुर, बरेजा, मदनसाठ, घोरहट, डुमरी फतेहपुर, जैतपुर, इनायतपुर, नसीरा, बलेशरा, दाउदपुर, लेजुआर, बंगारा, सोनबरसा, मारहा, कौरुधौरू शामिल है। यहाँ के पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित किया है. 

इस मौके पर उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से कहा की आप लोगों को जनता ने आशीर्वाद दिया है. उन्होंने कहा की हम आपलोगों के प्रतिनिधि हैं. कुछ लोगों ने हमें अपना मत दिया है. कुछ नए लोग भी हैं. इसलिए हमारी जिम्मेवारी आपके सम्मान की रक्षा करना है. आपके अधिकार के रक्षा करना है. उन्होंने कहा की हम तीन काम से आपके पास आये हैं. पहला यह की आपलोगों को सम्मानित करना था. दूसरा यह बताना की लोकतंत्र की सबसे मजबूत कड़ी पंचायत प्रतिनधि हैं. उन्होंने कहा वार्ड से बड़ा कोई नेता नहीं हैं. सभी वोटर वार्ड को पहचानते हैं और सभी वार्ड अपने वोटर को पहचानते हैं. मुखिया भी नहीं बता सकते की हम सबको जानते हैं. उन्होंने कहा की मोदी सरकार और नीतीश सरकार का प्रयास है की कैसे पंचायतों को और मजबूत बनाया जाये. 

Find Us on Facebook

Trending News