विधायक हरिभूषण बचौल का विवादित बयान – AIMIM प्रमुख औवेसी को बताया देश का दूसरा जिन्ना

विधायक हरिभूषण बचौल का विवादित बयान – AIMIM प्रमुख औवेसी को बताया देश का दूसरा जिन्ना

PATNA  : अपने बयानो के कारण चर्चा में रहनेवाले बिस्फी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने एक बार फिर से विवादित बात कह दी है। बीजेपी विधायक ने कहा कि AIMIM चीफ असद्दुदीन औवेसी देश के दूसरे जिन्ना बनना चाहते हैं, लेकिन अब उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी। उक्त बातें उन्होंने मधुबनी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा।

मीडिया से बातचीत करते हुए हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि ओवैसी राजनीतिक चमकाने के लिए ये सब कर रहे हैं. राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट सुलझा चुकी है। इसके बाद भी औवेसी इस मुद्दे को लेकर बार बार अपनी राजनीति करते हैं। उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध धर्मस्थल अयोध्या को ओवैसी के फैजाबाद बुलाने पर बचौल ने कहा कि पांच सौ वर्षों के बाद अयोध्या मे भव्य राम लला का मंदिर बनने जा रहा है. अयोध्या विश्व का दर्शनीय शहर बन रहा है. ओवैसी के बदलने से कुछ नहीं होने वाला है. अब 1947 का भारत नहीं है 

बता दें कि बिस्फी विधायक बीजेपी विधायक अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने यह कहा था कि जो लोग तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें अफगानिस्तान चले जाना चाहिए। इसी तरह उन्होंने विधानसभा में नमाज के लिए कमरा उपलब्ध कराने की बात विधानसभा अध्यक्ष से मंगलवार को विधानसभा में हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए अवकाश देने की मांग की थी।

Find Us on Facebook

Trending News