बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीएसएपी-9 में दीक्षांत परेड समारोह का आयोजन , बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के 266 पुलिसकर्मियों ने पासिंग आउट परेड में लिया हिस्सा

बीएसएपी-9 में दीक्षांत परेड समारोह का आयोजन , बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के 266 पुलिसकर्मियों ने पासिंग आउट परेड में लिया हिस्सा

मुंगेर जिले के बिहार सशस्त्र पुलिस मैदान में बुधवार को दीक्षांत परेड समारोह का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता कमांडेंट रमण चौधरी ने की . समारोह पूर्वक आयोजित हुए कार्यक्रम में बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के 266 पुलिसकर्मियों ने पासिंग आउट परेड में उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया. समारोह में मुख्य अतिथि मुख्य आई जी राजेश कुमार, डीआईजी सेन्ट्रल विनोद कुमार, बीएसएपी पटना के कमांडेंट हरकिशोर राय, बीएसएपी कटिहार दिल नवाज अहमद मुख्य शामिल हुए.

समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद आईजी राजेश कुमार ने पासिंग आउट परेड में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को अपने कर्तव्य का सफलतापूर्वक निर्वहन करने की शपथ दिलाई और शुभकामना देते हुए कहा कि पासिंग आउट परेड में शामिल प्रशिक्षुओं का उत्साह देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि इन्होंने प्रशिक्षण के दौरान कितनी कड़ी मेहनत की है. उन्होंने कहा कि पुलिस का काम चुनौतीपूर्ण है. क्योंकि पुलिस के उपर ही अपराध नियंत्रण से लेकर आमलोगों के सुरक्षा की जिम्मेदारी रहती है.

 बीएसएपी-9 के कमांडेंट रमण चौधरी ने बताया कि प्रशिक्षण में बीएसएपी   के 266 जवान शामिल हुए थे. जवानों की प्रशिक्षण अब समाप्त हो गई है. सभी जवानों को प्रशस्तिपत्र भी महानिरीक्षक के द्वारा दिया गया है.

Suggested News