कोरोना ब्रेकिंग : एक ही परिवार के 12 लोग कोरोना की चपेट में,पिछले सप्ताह 4 लोग हज कर लौटे थे

कोरोना ब्रेकिंग : एक ही परिवार के 12 लोग कोरोना की चपेट में,पिछले सप्ताह 4 लोग हज कर लौटे थे

News4nation desk : एक ही परिवार के 12 लोग कोरोना की जद में आ गए हैं इसीलिए कहा जाता है की सामाजिक दूरी बनाकर रखें। बताया जा रहा है जिस परिवार के 12 लोगों को को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है उसी परिवार में पिछले सप्ताह 4 लोग हज कर घर वापस लौटे थे।

ऐसे बढ़ गया घर मे कोरोना का कहर

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि कोल्हापुर पास के एक ही परिवार के 12 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। 

बताया जा रहा है की  महाराष्ट्र के सांगली जिले के इस्लामपुर गांव के रहने वाले एक ही परिवार के 12 लोग की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। सबसे पहले पांच सदस्यों का टेस्ट करवाया गया यह पांचो पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद इसी परिवार के 3 लोगों को उन्हें टेस्ट के लिए बुलाया गया वह भी पॉजिटिव निकले। इसी तरह एक ही परिवार के 12 लोग धीरे धीरे कोरोना की चपेट में आ गए।  

गौरतलब है की इस परिवार के चार लोग हज कर घर लौटे थे उसी के बाद से कोरोना ने इस घर में कोहराम मचा दिया

अब पूरे गांव वालों का होगा टेस्ट

महाराष्ट्र की सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस परिवार के संपर्क में आने वाले सभी लोगों के सैंपल लेने के लिए जाएंगे। सांगली जिले के सिविल सर्जन संजय ने बताया है कि रिपोर्ट शुक्रवार को यानी आज आने वाली है। 

सिविल सर्जन ने डर जताया है इस गांव में कोरोना का चेन काफी लंबा हो सकता है ।इतना ही नहीं हज करके लौटने के बाद किन-किन रिश्तेदारों ने आकर इनसे मुलाकात की इसकी भी जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News