जदयू कार्यालय में कोरोना विस्फोट, बंद हुआ पटना का जदयू ऑफिस, अब सीएम नीतीश आज लेंगे बड़ा निर्णय

जदयू कार्यालय में कोरोना विस्फोट, बंद हुआ पटना का जदयू ऑफिस, अब सीएम नीतीश आज लेंगे बड़ा निर्णय

 पटना. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मंगलवार को पटना में जदयू कार्यालय को बंद कर दिया गया. सूत्रों के अनुसार जदयू कार्यालय से जुड़े करीब 5 लोगों में कोरोना के लक्षणों की पुष्टि हुई है. इसे देखते हुए तत्काल जदयू कार्यालय बंद कर दिया गया है. साथ जदयू कार्यालय से संबंधित सभी कर्मचारियों की कोरोना जाँच कराई जाएगी. 

बिहार में पिछले तीन चार दिनों में कोरोना के मामलों में अचानक से वृद्धि हुई है. पटना के एक प्रमुख अस्पताल के दर्जनों डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. वहीं सोमवार को पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और उनके परिवार के करीब 18 सदस्य और सहयोगी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार शाम कोरोना को लेकर बैठक करेंगे और राज्य में महामारी की स्थिति और इससे बचाव को लेकर समीक्षा करेंगे. बैठक के बाद राज्य में लॉकडाउन, नाईट कर्फ्यू, पाबंदियों आदि पर बड़ा निर्णय हो सकता है. 

नीतीश बिहार के स्कूल-कॉलेज को बंद किए जाने का फैसला ले सकते हैं. इसके अलावा जिम-पार्क-मॉल से लेकर कई और ऐसी जगहें जहां ज्यादा भीड़ रहती है, उन सब जगहों पर भी पाबंदियां लागू की जा सकती हैं.बिहार में कोविड गाइडलाइंस के वर्तमान नियम 5 जनवरी यानि कल तक ही लागू रहेंगे. ऐसे में नीतीश नियमों में ढील को खत्म कर फिर से पाबंदियों की ओर बढ़ सकते हैं.



Find Us on Facebook

Trending News