कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने कराई उठा बैठक

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने कराई उठा बैठक

NAWADA : नवादा में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिले में शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं आज जिले में इसका असर देखने को मिला। मुख्य बाजार हो या आसपास के इलाकों के बाजार और जिले के अन्य क्षेत्र, हर जगह सन्नाटा पसरा रहा। कोरोना वायरस को मात देने के इरादे से लोग घरों में ही रहे। 

हालाँकि आवश्यक वस्तु लेने के लिए कुछ लोग बाजारों में आए। उसके अलावा सभी लोग घरों में रहे। कई मौकों पर पुलिस को सख्ती करके ऐसे लोगों को घर भेजना पड़ा जो बिना मतलब बाजार में दिखाई दिए। वहीं पुलिस के द्वारा जिले के स्पेशल टीम स्वाद जवान ने बेवजह निकलने वाले से पहले पूछताछ करती है। जब वह गलत पाते हैं तो उन लोगों को उठा बैठी करा कर छोड़ दिया जाता है।और कहा जाता है कि आप लोग इस तरह का गलती ना करें नहीं तो आप लोगों के ऊपर कार्रवाई की जा सकती है। जवानों के द्वारा समझा-बुझाकर लोगों को भेजा जाता है।

नवादा से जिला अधिकारी व सदर एसडीओ व तमाम अधिकारी लगातार लोगों से अपील कर रहे है की बेवजह घरो से ना निकले। कोरोना को मात देने और कोरोना में नाइट कर्फ्यू का सभी लोग पालन करें। प्रशासन और पुलिस का सहयोग करें ताकि कोरोना के चेन को ब्रेक करके लोगों को इस महामारी से बचाया जा सके।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News