बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंट्रोल रुम तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, राजधानीवासियों में दहशत

कंट्रोल रुम तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, राजधानीवासियों में दहशत

NEWS4NATION DESK : झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना हॉटस्पॉट बने हिंदपीढ़ी इलाके से कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। वहीं अब यह इलाके में कोरोना को रोकने के लिए बने  कंट्रोल रुम तक पहुंच गया है। 

दरअसल हिंदपीढ़ी में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए गुरुनानक स्कूल को कंट्रोल रूम बनाया गया है, लेकिन रविवार को संक्रमण यहां तक पहुंच गया। 

रांची एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि यहां काम कर रहे कर्मचारियों की जांच कराई गई है। पूरे कंट्रोल रूम को आज सोमवार को सेनिटाइज कराया जा रहा है। साथ ही, उन्होंने बताया कि हिंदपीढ़ी में 37 जगह लगाए गए सीसीटीवी कैमरे से भी मॉनिटरिंग की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मोबाइल में एक ऐप इंस्टॉल कराने की कोशिश की जा रही है। उसके बाद इन कैमरों को पुलिस अधिकारियों के मोबाइल से जोड़ा जाएगा, ताकि वे हिंदपीढ़ी की लगातार मॉनिटरिंग कर सकें। 

इधर कंट्रोल रुम तक संक्रमण पहुंचने के बाद राजधानीवासियों धड़कनें अब तेज हो गई हैं। हिंदपीढ़ी के अलावे कोरोना बरियातू, बंगाली कॉलोनी कांटाटोली, लोवाडीह, पिस्का मोड़ तक दाखिल हो चुका है। 

लोगों का कहना  कि रमज़ान का महीना शुरु हो गया है। इसकी शुरुआत से ही लोग ईद की तैयारी में लग जाते हैं। लोगों ने सोचा था कि लॉक डाउन और सील 3 मई तक खुल जाएगा तो ईद की खरीदारी की जाएगी। लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण से लोगों के अंदर मायूसी व्याप्त है। 

Suggested News