कोरोना को लेकर खगड़िया जंक्शन के परिसर में कोरोना जांच केंद्र बना, बिना टेस्ट कराए नहीं जा सकते बाहर

कोरोना को लेकर खगड़िया जंक्शन के परिसर में कोरोना जांच केंद्र बना, बिना टेस्ट कराए नहीं जा सकते बाहर

KHAGDIYA :- आस्था का पर्व छठ महापर्व के त्योहारों को देखते हुए  दूसरे राज्यों से लोगों के आने का सिलसिला खगड़िया रेलवे स्टेशन पर शुरू हो गया है। लेकिन इनसब के बीच करीब एक लाख लोगों के खगड़िया आने की बात की जा रही है। ऐसे में कोरोना महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहा है। 

त्योहार के दौरान बाहर से आनेवाले हर व्यक्ति की कोरोना जांच हो सके। इसको लेकर खगड़िया रेलवे स्टेशन को जिला प्रशासन ने कोरोना जांच केंद्र बना दिया है। यहां से बिना कोविड सैम्पल दिए लोगों का निकलना आसान नहीं है। कोविड जांच के साथ टीकाकरण भी अनिवार्य है. ताकि महामारी के प्रसार को रोका जा सके।

 इस संबंध में  खगड़िया डीएम डॉक्टर आलोक रंजन घोष ने कहा कि  स्टेशन परिसर में बेरिकेडिंग की गई है। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच तो की ही जा रही है। साथ ही जिन लोगों ने कोरोना टीका नहीं लिया है, उन्हें टीका लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह कैम्प छठ पूजा तक लगाया जाएगा। बता दें कि छठ पर्व के दौरान बिहार आनेवाले लोगों की भीड़ के कारण महामारी के फिर से फैलने की संभावना है। ऐसे में सरकार ने सभी जिलों में सख्ती से जांच कराने के निर्देश दिए हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News