ब्रिटेन की महारानी तक पहुंचा कोरोना का खतरा, सहायक का कोरोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव

ब्रिटेन की महारानी तक पहुंचा कोरोना का खतरा, सहायक का कोरोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव

DESK: बकिंघम पैलेस के एक स्टाफ में कथित तौर पर कोरोनो वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, जब महारानी एलिजाबेथ द्वितीय अपने लंदन वाले घर में थीं. रिपोर्ट आने के बाद महारानी को एहतियात के तौर पर विंडसर कैसल में अनिश्चितकाल के लिए ले जाया गया है और उनके आगे के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. हालांकि रिपोर्ट में महारानी की तबीयत सही होने की बात कही गई है.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह पता नहीं है कि महल में स्टाफ महारानी के कितना करीब था, लेकिन महल में जिन-जिन सहयोगियों के संपर्क में वह आया है, उन सबको अलग-थलग कर दिया गया है.

एक रिपोर्ट में लिखा है, महारानी के विंडसर पैलेस जाने से पहले उनके सहयोगी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. महल में 500 लोगों का स्टाफ हैं इसलिए माना जा रहा है कि किसी न किसी स्टेज पर लोग जरूर प्रभावित हुए होंगे.

अभी तक इस स्टाफ की पहचान जाहिर नहीं की गई है और माना जा रहा है कि वह इस वायरस से पिछले हफ्ते के शुरू में संक्रमित पाया गया था. बकिंघम पैलेस ने इन खबरों पर टिप्पणी करने से इनकार किया है लेकिन कहा कि वह कोविड-19 महामारी के मद्देनजर जारी परामर्श में बताए गए सभी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News