बिहार में वैक्सीनेशन के लिए दोनों सदनों की बैठक बुलाए नीतीश सरकार, जनता का भम्र करें दूर

बिहार में वैक्सीनेशन के लिए दोनों सदनों की बैठक बुलाए नीतीश सरकार, जनता का भम्र करें दूर

पटना : कोरोना वैक्सीन को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। जिसमें अब राजद ने मांग की है कि कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बिहार की जनता में जो भ्रम की स्थिति है, उसे दूर करने के लिए नीतीश कुमार दोनों सदनों की बैठक बुलाएं और इस पर पूरी रिपोर्ट सदन में रखें।


राजद के पूर्व विधायक एवं राजद के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने मांग की है कि बिहार विधानमंडल के दोनों सत्र को बुलाकर वैक्सिंग का टीका माननीय विधायक और एमएलसी को लगाया जाए।  उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार बिहार विधानसभा और विधान परिषद के दोनों सदनों की स्पेशल बैठक बुलाकर तमाम माननीय विधायकों एवं एमएलसी को कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने की मांग की ताकि बिहार की जनता को वैक्सिंग टीका के प्रति विश्वास पैदा हो सके। उन्होंने कहा कि जिस तरह दूसरे देशो में वहां के प्रमुख ने सबसे पहले खुद और अपने परिवार के लोगों को टीका लगवाया था, उसी तरह बिहार में भी नीतीश कुमार खुद टीका लगाकर यहां की जनता के विश्वास को जीत सकें।

बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप यादव ने कहा था कि कोरोना वैक्सीन सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री को लगाना चाहिए। ताकि लोगों के डर को दूर किया जा सके। तेज प्रताप ने कहा कि पीएम के टीका लगवाने के बाद वैक्सीन लेंगे। 

 बता दें कि जब से देश में कोरोना वायरस का वैक्सीन तैयार  हुआ है तब से लगातार इस पर हंगामा खड़ा कर रहा है ऐसे में विपक्ष के इस बयान को सरकार किस रूप में लेती है देखने वाली बात होगी

Find Us on Facebook

Trending News