जून में हुई थी शादी, जुलाई में दंपत्ति ने की ट्रेन से कटकर खुदकुशी

SASARAM :  सासाराम में नवदंपति ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है. घटना गया-मुगलसराय रेलखंड के सासाराम और कुमहऊ स्टेशन के बीच तकिया के पास की है. मृतक दंपति खिलनगंज मोहल्ला के निवासी थें.  मंगलवार सुबह रेल पुलिस ने दोनों का शव क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे ट्रैक से बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जून महीने में खिलनगंज मोहल्ला निवासी धर्मेंद्र कुमार गुप्ता की शादी पूजा के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों हंसी-खुशी से साथ में रह रहे थें. लेकिन न जाने दोनों में ऐसा क्या हुआ कि इन लोगों ने किसी को बताए बिना इतना बड़ा फैसला ले लिया. शव के पास से मिले मोबाइल तथा आधार कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान हुई. जिसके बाद घटना की सूचना परिजनों को दी गई. परिजन किसी भी प्रकार के तनाव से इनकार कर रहे हैं. 


रेल पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं बड़ी बात यह है कि दोनों शवों को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस भी नहीं था, दोनों शवों को एक ही ठेला पर लादकर रेलवे स्टेशन लाया गया तथा वहां से पोस्टमार्टम हाउस ठेला पर ही लादकर पहुंचाया गया. 

Find Us on Facebook

Trending News