बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम विवाह को परिवार ने नहीं दी मंजूरी, नाराज युवती ने परिजनों के सामने कोर्ट की बिल्डिंग से लगा दी छलांग

प्रेम विवाह को परिवार ने नहीं दी मंजूरी, नाराज युवती ने परिजनों के सामने कोर्ट की बिल्डिंग से लगा दी छलांग

बेगूसराय। शहर के कोर्ट परिसर में उस समय अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब एक प्रेमिका ने कोर्ट के छत पर से छलांग लगा दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट परिसर की है। लड़की की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के कटरमाला के रहने वाली संगम कुमारी के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर के रहने वाले प्रणव कुमार के साथ 10 फरवरी 2020 को प्रेम प्रसंग में भाग कर अंतर्जातीय शादी किया था। इसके बाद लड़की के घरवालों ने डंडारी थाना में लड़का के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। प्रणव ने आरोप लगाया है कि लड़की के परिजनों ने मिलने पर दोनों को जान से मार देने की धमकी दी थी। लगातार पुलिस के द्वारा इसके बरामदगी के लिए तलाश रहे थे। 12 जनवरी को डंडारी पुलिस के द्वारा बेगूसराय से बरामदगी के बाद लड़की को आज कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। 

पेशी होने के बाद लड़की के घरवालों जोर जबरदस्ती करने लगी जिसके कारण लड़की ने जाने से इनकार कर दिया। उसके बाद लड़की के साथ परिजनों ने जोर जबस्ती करने लगी उतना ही देर में लड़की ने कोर्ट के छत पर से छलांग लगा दिया। जैसे ही छत के नीचे गिरा कि कोर्ट परिसर में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। 

आनन-फानन में उस लड़की को कोट परिसर से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है। पति प्रणव कुमार का कहना है कि परिजन उसे जबरदस्ती घर ले जाना चाह रहे थे विरोध करने पर वकील और इसकी मम्मी ने मिलकर धक्का दे दिया है। वहीं, थाना की पुलिस का कहना है कि कल मेडिकल हुआ, लेकिन जांच कराने से इनकार कर दिया था। आज 164 का बयान करवा रहे थे, इसी दौरान लड़की छत से कूद गई। उसके पति द्वारा धक्का देने का लगाया गया आरोप बेबुनियाद है।

Suggested News