बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति, पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा, 'वो' के चक्कर में जमकर पति की धुनाई

पति, पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा, 'वो' के चक्कर में जमकर पति की धुनाई

Bagusarai: " पति पत्नी और वो "के चक्कर में आज व्यवहार न्यायालय बेगूसराय में एक पत्नी ने जमकर हंगामा मचाया। कोर्ट कैंपस में ही पति की धुनाई कर दी. पत्नी ने पति पर आरोप लगाया की उसका चक्कर किसी अन्य लड़की के साथ चल रहा है. अपने पति को कोर्ट में देखते हीं पत्नी का आक्रोश इतना बढ़ गया की वो कोर्ट में ही पति को मारने लगी. पति पत्नी के हाईवोल्टेज ड्रामे को देखकर लोग तमाशबीन बने रहे। इसी बीच सुरक्षा कर्मियों ने पत्नी के अनुरोध पर पति को हिरासत में ले लिया है.

पत्नी कंचन कुमारी की शादी प्रेम प्रसंग में 2009 में सुजीत यादव से हुई थी और वह अपने ससुराल में रहने लगी. शादी के तीन माह बाद पति सुजीत मुंबई नौकरी करने चला गया और वहां किसी महिला के प्रेमजाल में फंसकर उसने दूसरी शादी कर ली. दूसरी शादी के पूर्व कंचन को इसकी भनक लग गयी थी. कंचन ने अपने पिता के जरिये अपने ससुर दुखहरण यादव को फोन करवाकर शादी रोकने का हरसंभव प्रयाश किया। लेकिन पति नहीं माना और दूसरी शादी कर ली। 

शादी के बाद कंचन ने अपने पति पर साहब पुर कमाल थाने में एक मामला भी दर्ज करवा रखा है जो न्यायालय में लंबित है। इस बीच कंचन के ससुर ने उसे ससुराल से भी निकाल दिया। आज कंचन को किसी ने बताया कि उसका पति मुकदमे से संबंधित काम के लिए कोर्ट आने वाला है, बस क्या था कंचन ने उसे देखते ही हंगामा खड़ा कर दिया।

Suggested News