चचेरे भाई बहन के बीच था प्रेम संबंध, परिवारवालों के विरोध के कारण दे दी जान, तीन दिन से लापता

चचेरे भाई बहन के बीच था प्रेम संबंध, परिवारवालों के विरोध के कारण दे दी जान, तीन दिन से लापता

जमुई। विवार को राष्ट्रीय पक्षी अभ्यारण्य नकटी डैम के पास एक अरहर के खेत में एक युवक युवती की लाश बरामद की गई है। दोनों मृतक झाझा प्रखंड के पैरगाहा पंचायत के बताए गए है। गांव के लोगों ने जहां दोनों की हत्या की बात कही है, वहीं पुलिस इसे आत्महत्या की घटना से जोड़ कर देख रही है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों की मौत कैसे हुई है।

बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की के बीच लगभग दो वर्षों से प्रेम संबंध (Love Affair) था. लेकिन उनके घरवालों को इसे लेकर आपत्ति थी. घटनाझाझा थाना क्षेत्र के नकटी जलाशय के पास खेत की है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल 11 मार्च को अपने-अपने घर से अचानक गायब हो गए थे. जिसके बाद उनके परिजनों ने उनकी अपने स्तर पर तलाश की लेकिन दोनों का पता नहीं चला. परिजनों ने लड़का और लड़की की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को नहीं दी. रविवार को स्थानीय ग्रामीणों ने नकटी डैम में लड़का-लड़की का शव देखा तब इनकी पहचान हो पाई. लड़के का नाम कुंदन यादव है और उसकी उम्र 17 साल थी. वहीं लड़की की उम्र 16 साल थी.

नकटी डैम के पास दो लाश होने की सूचना चरवाहों ने पुलिस को दी। सरैया एवं ठाकुरवातरी गांवों के बीच स्थित अरहर खेत की झाड़ी में  मिली लाश की पहचान ग्रामीणों ने पैरगाहा ग्राम के महतो टोला निवासी छात्र-छात्रा के रूप में की। मृत छात्रा की मां ने बताया कि उनकी पुत्री शुक्रवार की शाम पढ़ने गई और गायब हो गई। शनिवार को पता चला कि उसकी हत्या हो गई। वहीं मृत छात्र की मां ने भी यही बात कही। कहा घटना के दिन मैं तो झाझा चली गई थी और शाम को लौटी थी। 

फिलहाल पुलिस ने दोनों की लाश को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एसपी प्रमोद मंडल ने कहा कि अभी तक मिले साक्ष्य के अनुसार ये आत्महत्या का मामला लग रहा है। कहीं से भी ऑनर किलिंग की बात सामने नहीं आ रही है।


Find Us on Facebook

Trending News