नवादा में जमीन विवाद में चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या, एक गंभीर घायल, दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की

नवादा में जमीन विवाद में चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या, एक गंभीर घायल, दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की

नवादा. रजौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में दो चचेरे भाई के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई। इस दौरान पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर है, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव की जमीन को हड़पना चाह रहे थे। इसी को लेकर विवाद हुआ, जिसमें पीट-पीटकर उदय यादव की हत्या कर दी गई है। वहीं अनीश कुमार की जमकर पिटाई की गई। जिसकी हालत गंभीर है। घायल को नवादा के सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

मृतक के परिजन ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि समय रहते ही पुलिस द्वारा जमीन विवाद के मामले में सही से कार्रवाई नहीं की गई। इसके कारण गुरुवार को इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। अनीश यादव ने कहा है कि चाचा के द्वारा दो बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। वह जमीन हम लोगों का पूर्वजों का ही है। लेकिन विवाद लगातार हो रहा था। पहले भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। लेकिन इस मामले पर पुलिस किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की और आज फिर से चाचा छोटन यादव, प्रदीप यादव, सचिन यादव व अन्य लोगों के द्वारा बाहर से आदमी बुलाकर गांव में 37 वर्षीय उदय यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं दहशत बनाने को लेकर गांव में ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की गयी है।

घायल अनीस ने आरोप लगाया है कि गांव में हवाई फायरिंग की गई है और यह हवाई फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी है। हवाई फायरिंग कर गांव में दहशत बनाने का काम किया गया है। वहीं पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया गया है कि लगातार थाना जाने के बावजूद भी थाना के द्वारा इस जमीन विवाद पर ध्यान नहीं दिया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी दरबारी चौधरी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गये हैं। उन्होंने आरोप को बेबुनियाद बताया है।

Find Us on Facebook

Trending News