पटना के सरकारी अस्पताल में उड़ रही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, कोविड टेस्ट के लिए लग रही लम्बी लाइन

पटना के सरकारी अस्पताल में उड़ रही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, कोविड टेस्ट के लिए लग रही लम्बी लाइन

PATNA : देश के दुसरे राज्यों की तरह बिहार में भी कोरोना का कहर जारी है. लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढती जा रही है. हालाँकि बीते वर्ष की तरह इस वर्ष भी लोगो में कोरोना संक्रमण को लेकर डर साफ देखा जा सकता है. लेकिन लोग इतने बेपरवाह नजर आ रहे है. इसका नजारा देखने को मिला पटना के गार्डिनर हॉस्पिटल में. जहाँ लोग अपने कोविड 19 टेस्ट को लेकर जागरूक तो नजर आ रहे है. लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना बिलकुल भूल गए हैं. 

वही अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही भी साफ नजर आ रहा है. दरअसल पटना के आयकर गोलंबर स्थित गार्डिनर अस्पताल में कोविड 19 टेस्ट किया जा रहा है. जहाँ लोगों की भीड़ काफी संख्या में जुट रही है. लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. कतार में खड़े लोगों का कहना है कि लंबी लाइन में खड़े होने के बावजूद भी जल्दी नंबर नहीं मिल रहा है. 4 से 5 घंटे से लाइन में खड़े होना पड़ रहा है. 


बताते चलें की कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर राज्य और केंद्र सरकार की ओर से कई गाइडलाइन जारी किये गए हैं. जिसमे मास्क का प्रयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरुरी है. लेकिन बिहार के सरकारी अस्पतालों में ही इस गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News