बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनकी पति ने ससुराल में पहले की पत्नी और बच्चे की हत्या, फिर कर ली खुदकुशी, एक साथ तीन मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

सनकी पति ने ससुराल में पहले की पत्नी और बच्चे की हत्या, फिर कर ली खुदकुशी, एक साथ तीन मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

DESK: एक शक्स ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे को मौत के घाट उतारा। जिसके बाद खुद भी आत्महत्या कर लिया है। दरअसल, पूरा मामला यूपी के झांसी का है। जहां एक सरफिरे युवक ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। वहीं एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत होने जाने से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पूरा मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नैनागढ़ का है। जानकारी अनुसार आरोपी नीलेश ने अपनी पत्नी और चार साल के बेटे को फांसी लगाया फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। वारदात शनिवार देर रात की बताई जा रही है। आरोपी नीलेश कोतवाली थानाक्षेत्र के नई बस्ती का रहने वाला है। आरोपी ने अपने ससुराल में ही इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राजेश एस अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे  और मामले की जांच में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी ऑटो चलाता था और शराब का आदी भी था। दोनों पति पत्नी में अक्सर विवाद होते रहते थे। इस घटना के पहले भी दोनों में विवाद हुआ जिसके बाद पति ने दिलदहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि नीलेश अपने ससुराल में किसी कार्यक्रम में शिरकत लेने पत्नि  और बच्चों के साथ आया हुआ था। 

फिलहाल पुलिस इस मामले में सीसीटीबी को खंगाल रही है। जांच के बाद ही पुलिस कुछ कहने को कह रही है। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद मृतका के मायके में कोहराम मचा गया है। आरोपी पति ने घटना को अंजाम तब दिया है जब घर में पत्नी और बच्चे के अलावा कोई नहीं था। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।  

Suggested News