बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में सनकी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या से फैल गई सनसनी,आरोपी फरार

 नवादा में  सनकी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या से  फैल गई सनसनी,आरोपी फरार

नवादा में एक सनकी पति ने अपने हीं पत्नी को बेहरमी मौत के घाट उतार दिया है. बताया गया है कि महिला को गले में रस्सी से बांधकर हत्या किया गया है. घटना के अंजाम देने के बाद सनकी पति और ससुराल वाले घर का दरवाजा बंद कर सभी लोग फरार हो गए हैं.  यह पूरा मामला जिले के हिसुआ थानाक्षेत्र के सोनसा पंचायत अंतर्गत डुमरी गांव का है. मृतका की पहचान डुमरी गांव निवासी अवधेश कुमार की पत्नी रजनी कुमारी के रूप में किया गया है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना हिसुआ थाने को दिया है, सूचना मिलते हीं हिसुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर घर का ताला तोड़कर शव को कब्जे में लिया और  मामले की तहकीकात कर रही है.

 सूचना के बाद पहुंचे मृतक के पिता अनिल प्रसाद ने बताया कि उन्हें अवधेश प्रसाद के पुत्र ने फोन कर सूचना दिया है कि मां को मारकर पिता जी फरार हो गए हैं .उन्होंने बताया कि अवधेश कुमार एक सनकी व्यक्ति है वे हमेशा मारपीट और प्रताड़ित करता था . उनकी पुत्री अवधेश की दूसरी पत्नी थी .पहली पत्नी की मौत बीमारी से हो गया ,उसके साथ भी यह मारपीट करता था.

हिसुआ थाना के एसआई हिमांशु पप्पु  ने बताया कि शव को देखकर प्रथम दृष्टया हत्या करने का मामला सामने आ रहा है. मृतका के पति और घर वाले सभी घर छोड़कर फरार हैं. बताया जा रहा है कि यह उनकी दूसरी पत्नी हैं . पहली पत्नी के मृत्यु के बाद अवधेश ने दूसरी शादी किया था. विशेष जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और मृतका के मायके वालों के  बयान के आधार पर कार्रवाई किया जाएगा .शव को पुलिस कब्जे ले ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Suggested News