बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारत के t20 फाइनल में जीत को लेकर वैशाली में हवन यज्ञ क्रिकेटर फैंस ने किया शुरू, कई गांवों से जुटे क्रिकेट प्रेमी

भारत के t20 फाइनल में जीत को लेकर वैशाली में हवन यज्ञ क्रिकेटर फैंस ने किया शुरू, कई गांवों से जुटे क्रिकेट प्रेमी

PATNA : आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच अमेरिका में t20 फाइनल मैच खेला जाएगा, जो भारत के समय रात 8 बजे से खेला जाएगा जिसको लेकर क्रिकेट फैंस के बीच काफी उत्साह है। इसी बीच वैशाली जिले के भगवानपुर के शिव मंदिर में क्रिकेट प्रेमी के द्वारा भारत के जीत को लेकर हवन यज्ञ शुरू कर दिया गया है। पूजा पाठ आचार्य के मंत्र उच्चारण के साथ पूजा पाठ किया जा रहा है। भारी संख्या में क्रिकेट प्रेमी के द्वारा इस पूजा पाठ में शामिल हो रहे हैं । 

वहीं क्रिकेट प्रेमी के द्वारा बताया जा रहा है कि पूजा पाठ हम लोग भारत के जीत के लिए कर रहे हैं। शिव मंदिर में भारी संख्या में आसपास की गांव के लोग भी पहुंचकर इस पूजा पाठ में शामिल होकर भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि भारत t20 फाइनल मैच जीते जिस मैच प्रेमियों में काफी मनोबल ऊंचा हो। 

इस फाइनल मैच में मौसम विभाग की ओर से बताया जा रहा है की बारिश होने का 51% संभावना है जिसके बीच इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच अमेरिका में मैच खेला जाएगा जिसको लेकर भारतीय फैंस में काफी उत्साह हा है।

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल आज रात 8 बजे इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच अमिरका के बारबाडोस के ब्रिजटाउन में खेला जाएगा। अभी बारबाडोस में सुबह हो चुकी अगर बारिश के चलते यह मैच आज पूरा नहीं हो पाता है। तो रिजर्व डे यानी 30 जून को इसी स्टेडियम में फिर खेला जाएगा।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News