बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हथियार के बल पर मछली व्यवसायी से लूट...

पटना में हथियार के बल पर मछली व्यवसायी से लूट...

PATNA : बड़ी खबर आ रही है पटना से सटे मनेर इलाके से जहां  बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. जिले के ग्रामीण इलाकों में भी बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मामला पटना से सटे मनेर का है जहां अपराधियो ने एक लाख की मछली समेत एक ऑटो को लुट लिया है. 

घटना की सूचना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर मछली व ऑटो समेत बाइक को बरामद किया है. साथ ही वारदात में शामिल गिरोह का पता लगा लिया है. 

क्या है पूरा मामला...

कित्ता चौहत्तर मध्य पंचायत के इस्लामगंज निवासी व मछली व्यवसायी कामता साहनी और सबलपुर मल्लाह टोली के दिलीप साहनी एक लाख रुपये के कीमत की छह क्विंटल मछली ऑटो लेकर पटना जा रहे थे.  इस बीच लोदीपुर के निकट पहुंचते ही दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने हथियार के बल पर जबरन ऑटो को रुकवा कर अपराधियो ने चालक से मारपीट की.मारपीट के दौरान अपराधियो ने मछली समेत ऑटो ले भाग गए. 

चालक की सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुऐ पुलिस ने नाकेबंदी कर छानबीन शुरू कर दिया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने लोदीपुर के बगीचा से लावारिश हालत में मछली लदी ऑटो व लूट में प्रयुक्त दोनों बाइक को बरामद कर लिया.मनेर थाना प्रभारी ने बताया कि लुटेरे लोदीपुर बगीचे के पास एक भूसा घर में मछली से भरे कैरेट को छुपा कर रखा था. लुटेरों की शिनाख्त कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

मनेर से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News