CRIME NEWS: गिरफ्त में आये बैंक लूटने वाला अपराधी, पैसा व हथियार भी बरामद, अपराध की योजना बनाते हुए गिरफ्तार

CRIME NEWS: गिरफ्त में आये बैंक लूटने वाला अपराधी, पैसा व हथियार भी बरामद, अपराध की योजना बनाते हुए गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: पिछले दिनों एसबीआइ रेपुरा ब्रांच में हुई लूट की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से लूट की रकम व हथियार भी बरामद किये गये हैं। यह जानकारी एसएसपी जयंत कांत ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में दी।

एसएसपी ने बताया कि गत आठ जुलाई को अपराधियों ने सरेआम पुलिस प्रशासन को चैलेंज देते हुए दिन में  करीब 11: 20 बजे जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा स्थित स्टेट बैंक की शाखा से 6,82,380 रूपये की लूट कर ली थी। इन घटना में छह अपराधी शामिल थे। घटना में जहां पांच अपराधी बैंक लूट में सम्मिलित थे वही एक अपराधी बैंक के बाहर लाइनर की भूमिका निभा रहा था। बैंक लूटने के बाद बगल के सीएसपी में जाकर अपराधियों ने कपड़े बदले और वहां से बाइक को छुपा कर ऑटो से बैरिया बस स्टैंड पहुंचे फिर वहां से सिलीगुड़ी होते हुए कोलकाता चले गये। ये सभी वापस आकर दिनांक 13 जुलाई को पारू क्षेत्र के दामोदरपुर में  पुनः अपराध की योजना बना रहे थे। तभी अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसमें एक अपराधी कुख्यात नक्सली का पुत्र बताया जा रहा है। 

घटना में शामिल अपराधियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि सभी छह अपराधी इस अपराध की घटना में संलिप्त थे और उन्होंने अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है। इनके पास से लूटी गई राशि से 61 हजार रुपये, चार देसी पिस्टल, पांच मैगजीन, 9 एमएम का एक देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस, एक देसी कट्टा, 19 जिंदा कारतूस, साढे पांच किलो गांजा, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल भी बरामद किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News